June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रूपा तिर्की मौत मामले की सीबीआई जांच के लिए हाईकोर्ट में पीआईएल, पंकज मिश्रा की संपत्ति की भी जांच की मांग

रांची:- साहेबगंज की महिला महिला थाना प्रभारी की मौत मामले को लेकर उठा विवाद अब झारखंड उच्च न्यायालय तक पहुंच चुका है। हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर कर इस मामले की सीबीआई जांच का आग्रह किया गया है, इसके साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा नेता पंकज मिश्रा की संपत्ति की भी जांच कराने की मांग की गयी है।
उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर करने वाले मधुपुर के रहने वाले अनुरंजन अशोक ने रूपा तिर्की की मौत मामले को पूरी तरह से संदेहास्पद बताते हुए पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है।.याचिका में पंकज मिश्रा के साथ ढहू यादव को भी प्रतिवादी बनाया गया है और इनकी सम्पति की जांच ईडी और इनकम टैक्स से भी कराने की मांग की गयी है।
इसके साथ ही पीआईएल में साहेबगंज में चल रहे ट्रांसफर पोस्टिंग का उद्योग चलने की बात भी कही गयी है और इससे संबंधित एक ऑडियो क्लिप भी याचिका के साथ संलग्न की गयी है।
झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार के मुताबिक पीआईएल में रूपा तिर्की की मृत्यु संदेहास्पद है और इसमें वैसे लोगों का नाम सामने आ रहा है जो रसूखदार हैं इसलिए निष्पक्ष जांच होना मुश्किल है ऐसी परिस्थिति में अगर सीबीआई इस मामले की जांच करेगी तभी रूपा तिर्की को न्याय मिलेगा।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: