May 7, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस कोविड कंट्रोल रूम में दो शिफ्ट में लोगों को मिलेगी सहायता

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के निर्देशानुसार कोविड-19 के संक्रमण की भयावहता को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम के संयोजक प्रदीप तुलस्यान की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक की गई, जिसमें कोविड कंट्रोल रूम के सदस्यगण मुख्य रूप से उपस्थित हुए।
बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कंट्रोल रूम के सफल संचालन एवं कोविड मरीजों को सहायता पहुंचाने के लिए प्रतिदिन दो शिफ्ट में चार सदस्यगण नियमानुसार उपस्थित रहेंगे और जिन सदस्यों को अस्पतालवार प्रभारी नियुक्त किया गया है वो अस्पताल के प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर वहां की वस्तु-स्थिति अवगत होते हुए डिस्टचार्ज हुए मरीजों की खाली बेड की जानकारी प्राप्त कर कोविड मरीजों को एडमिशन कराने में सहायता पहुंचाएंगे।
प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम के संयोजक प्रदीप तुलस्यान ने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 के संक्रमण से परेशान है, ऐसे में हर किसी को कोविड मरीजों को सहायता पहुंचाने की जरूरत है। प्रदेश कांग्रेस कमिटी कोविड कंट्रोल रूम बनाकर हर दिन गंभीर कोविड के मरीजों को हॉस्पिटल में एडमिट कराने, परामर्श देने, दवाई, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर बेड मुहैया कराने में योगदान दे रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस कंट्रोल रूम में तैनात डॉक्टर एवं प्रदेश पदाधिकारी मरीजों के इलाज का फॉलोअप लेते रहते है, जहां हेल्प की जरूरत महसूस होता है वहां कांग्रेस के पदाधिकारी हॉस्पिटलों में समन्वय बनाकर मदद पहुंचा रहे है।
बैठक में संयोजक प्रदीप तुलस्यान, राजीव रंजन प्रसाद, डॉ.एम.तौसीफ, कुमार राजा, डॉ0 पी नैयर, राजेश सिन्हा सन्नी, निरंजन पासवान, जगदीश साहु, नेली नाथन, सन्नी टोपो मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: