March 4, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

PoK में इमरान सरकार के खिलाफ भड़के लोग, प्रदर्शन के दौरान पुलिस थाने में लगा दी आग

पेशावर:- पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तानी महंगाई और राजनीतिक अस्थितरता का जिम्मेदार सरकार की घटिया नीतियों को मान रहे हैं। विपक्षी पार्टियां शक्ति प्रदर्शन कर सरकार को चलता करने पर जोर लगा रही हैं लेकिन इमरान खान ‘नया पाकिस्तान’ का राग अलाप रहे हैं। नया पाकिस्तान में जनता दाने दाने को मोहताज होती जा रही है। महंगाई के कारण खाद्य पदार्थों की भारी किल्लत है और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।
पेट्रोल डीजल के दाम भी आसमान छू रहे हैं । पाक के बाकि शहरों के बाद अब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK ) में इमरान खान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन शुरू हो गया है। रावलाकोट में एक्शन कमेटी ने इमरान खान सरकार खिलाफ प्रदर्शन किया और सरकार के आटे पर दी जाने वाली सब्सिडी को खत्म करने के फैसले का विरोध किया । लोगों का कहना है कि सब्सिडी खत्म करने के बाद आम जनता के पास आटा तक नहीं है।
PoK में हालात इतने भयावह हैं कि जनता का पेट भरने के लिए आटा तक नहीं है। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने न सिर्फ सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया, बल्कि पुलिस थाने में आग लगा दी। इसकी चपेट में आकर पुलिस की कई गाड़ियां भी जल गई। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने न सिर्फ लाठीचार्ज किया, बल्कि उसने प्रदर्शनकारियों पर गोलियां भी दागी। PoK में पिछले काफी समय से महंगाई के खिलाफ जनता आवाज उठा रही है, लेकिन इस्लामाबाद में बैठी इमरान सरकार और उसकी कठपुतली स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से खामोश है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: