अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत की आशंका


गोपालगंज:- बिहार के गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक के परिजन जहरीली शराब पीने से मौत की बात कह रहे हैं जबकि जिला प्रशासन को मौत के कारणों को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि कुशहर गांव में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं।
मृतक के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को इन लोगों ने शराब पी थी और रात को इन सभी की तबियत खराब होने लगी। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में महम्मदपुर के संतोष कुमार (35), छोटेलाल प्रसाद (34) और सारण जिले के छोटेलाल सोनी (50) शामिल हैं।
गोपालगंज के जिलाधिकारी एन के चौधरी ने बताया कि तीन लोगों की मौत की बात सामने आई है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि मौत के कारणों को लेकर छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
इधर, गोपालगंज के सिविल सर्जन योगेंद्र महतो कहते हैं कि शवों के पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों की एक टीम बनाई गई है, जो पोस्टमार्टम करेगी। उल्लेखनीय है कि बिहार में किसी भी तरह की शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है। पिछले सप्ताह भी मुजफ्फरपुर जिले में कम से कम सात लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी।

%d bloggers like this: