अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नालंदा में संदिग्ध परिस्थिति में 6 लोगों की मौत, परिजन बोले- रात को शराब पीने से बिगड़ी तबीयत


राजगीरः- बिहार में नालंदा जिले में संदिग्ध परिस्थिति में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं एक साथ छह लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि छोटी पहाड़ी और पहाड़तल्ली में शुक्रवार की देर रात संदिग्ध परिस्थिति में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान भागो मिस्त्री (55), मन्ना मिस्त्री (55), धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर (50) और कालीचरण मिस्त्री (48) के रूप में की गई है। साथ ही मानपुर थाना क्षेत्र के प्रभु विगहा गांव के रामरूप चौहान और शिवजी चौहान की भी मौत हो गई है।
परिजनों का कहना है कि कल देर रात शराब पीने से सभी की स्थिति खराब हो गई, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद बिहारशरीफ के अनुमंडलाधिकारी कुमार अनुराग और सदर पुलिस उपाधीक्षक डॉ शिब्ली नोमानी ने घटनास्थल पर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात की। इस बीच बिहारशरीफ के अनुमंडलाधिकारी कुमार अनुराग ने बताया कि जहरीली शराब पीने से मौत की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

%d bloggers like this: