April 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पर्ल एकेडमी ने 2021 में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किए

नयी दिल्ली:- डिजाइन, फैशन, क्रिएटिव बिजनेस और समकालीन मीडिया के सबसे प्रमुख संस्थान पर्ल एकेडमी ने 2021 के शैक्षणिक सत्र के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इसके अलावा 100 प्रतिभाशाली छात्रों के लिए मेरिट स्कॉलरशिप्स ‘हूइज़ नेक्‍स्‍ट’ की घोषणा की है।
उच्च रचनात्मक प्रतिभा वाले योग्य छात्र पर्ल एकेडमी में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में 100 फीसदी स्कॉलरशिप हासिल कर सकते हैं। योग्यता मापदंडों और आवेदन की प्रक्रिया की जानकारी पर्ल की वेबसाइट पर उपल्ब्ध है।
पर्ल एकेडमी में प्रवेश परीक्षा का संचालन दो चरणों में फरवरी और अप्रैल में किया जाएगा। फरवरी में प्रवेश के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अपने आवेदन जमा करने की आखिरी तिथि 25 जनवरी तक है। यह परीक्षा पांच फरवरी 2021 को ऑनलाइन ली जाएगी।
पर्ल एकेडमी एक्सेसरी डिजाइन, प्रॉडक्ट डिजाइन, इंटीरियर डिजाइन, फैशन डिजाइन, एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग, फैशन कम्युनिकेशन, ग्लोबल लग्जरी ब्रैंड मैनेजमेंट, फैशन और लाइफस्टाइल बिजनेस मैनेजमेंट आदि क्षेत्रों में 40 से ज्यादा कार्यसूची की पेशकश करती है। भारत में एकेडमी के पांच कैंपस हैं जो पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, मुंबई, जयपुर और बेंगलुरु में स्थित है। एकेडेमी का प्लेसमेंट 99 फीसदी है। प्लेसमेंट के लिए आईबीएम एक्‍सेंचर, वॉल्ट डिज्नी, कैपजेमिनी, इनोवेसर, रितु कुमार, अंजू मोदी, एच एंड एम, मिंत्रा, आईटीसी, आदित्य बिरला, डब्ल्यू, गैप, बरबेरी, बीबीसी न्यूज, स्कूप-वूप जैसी प्रमुख कंपनियां शामिल होती हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: