पटना :- फतुहा फोरलेन पर निशिबूचक गांव के समीप तीन कटे सिर मिलने से सनसनी फैल गई है। तीनों शवों में दो शव युवक के हैं और एक युवती का कटा सिर मिला है। सभी शवों को चाकू या किसी तेज हथियार से कई वार कर सर धड़ से अलग कर दिया गया प्रतीत हो रहा है ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुटी है। घटना पटना के फतुहा थाना इलाके के एनएच 30 के निसुबुचक गांव के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों सिरों को काटकर एसिड से जलाया गया है। वहीं एक युवक के शव के गाल पर चाकू से कुरेद कर ANP लिखा हुआ है।

सभी कटे हुए सिर में नाक और कान भी काटे गए हैं। ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि अज्ञात हत्यारों ने घटना को कहीं और अंजाम दिया है और फिर गर्दन से कटे सिर को एनएच किनारे खेत में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार धड़ का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

पूरे मामले पर पूछे जाने पर स्थानीय पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय अधिकारियों का हवाला दिया और इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया।

हालांकि एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि तीनों की हत्या कहीं और की गई है और कटे हुए सिर इस इलाके में फेंक दिए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जल्दी ही हत्यारों का सुराग पता चल जाएगा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये निर्मम हत्या की वारदात है और इसकी पूरी तरह जांच की जानी चाहिए।फिलहाल पुलिस इस ट्रिपल मर्डर से सकते में है। अबतक शवों की पहचान नहीं की जा सकी है कि ये तीनों शव किसके हैं और इनकी हत्या कब हुई है ?

Leave a Reply

%d bloggers like this: