अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पासवा ने स्कूल खोलने के निर्णय का स्वागत किया


रांची:- प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन , पासवा के प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने कक्षा 6 से ऊपर के सभी स्कूलों को खोले जाने के निर्णय का स्वागत किया गया है। पासवा एकमात्र झारखंड का ऐसा संगठन है, जिसने स्कूल खोलने की मांग की, जबकि सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने वेतन बढ़ाने के अलावा स्कूल खोलने की मांग कभी नहीं रखी और ना ही इसका अपने स्तर से किसी सरकारी स्कूल के संगठन ने प्रयास किया।
पासवा के प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने कहा कि संगठन के एक शिष्टमंडल को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पिछले दिनों मुलाकात के दौरान यह भरोसा दिलाया था कि सरकार इस पर जल्द ही निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि इस फैसले के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, वित्तमंत्री डाॅ0 रामेश्वर उरांव और आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्त समेत सभी मंत्रियों के प्रति आभार जताया है।
पासवा के प्रदेश उपाध्यक्ष लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ओर से संगठन को यह भी भरोसा दिलाया गया था कि कक्षा एक सेपांचवीं तक केकक्षा खोलने को लेकर भी जल्द ही निर्णय लिये जा एंगे और यह उम्मीद है कि राज्य सरकार इस संबंध में जल्द ही आवश्यक निर्णय लेगी।
पासवा के प्रदेश महासचिव डाॅ0 राजेश गुप्ता छोटू ने स्कूल खोले जाने के निर्णय पर संगठन की ओर से मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताते हुए कहा कि स्कूलों को मान्यता के संबंध में जमीन संबंधी बाधाओं को दूर करने के बारे में भी राज्य सरकार जल्द निर्णय लें।

%d bloggers like this: