May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, दो यात्रियों की मौत- आधा दर्जन जख्मी

मेदिनीनगर:- झारखंड के पलामू जिले में एक बार फिर सड़क हादसा हुआ। इस बार खड़े ट्रक से एक यात्री बस टकरा गई ।इस घटना में बस के केबिन में बैठे 2 यात्रियों की मौत हो गई ।जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हुए। इनमें दो की हालत गंभीर बताई गई है।कुछ यात्रियों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया गया।जबकि गंभीर रूप से जख्मी तीन से चार यात्रियों को इलाज के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नावा बाजार पुलिस ने मृतकों के शव गैस कटर से काटकर बाहर निकाला, जबकि किरान लगाकर दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क के किनारे किया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
विदित हो कि पिछले 4 दिनों के दौरान जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। हर दिन हो रही सड़क दुर्घटनाएं और उसमें जा रही जान से भय का माहौल बना हुआ है।
जानकारी के अनुसार पलामू जिले के पिपरा इलाके से एक बस यात्रियों को लेकर मेदनीनगर आ रही थी। जैसे ही बस नावा बाजार थाना क्षेत्र के पड़वा पेट्रोल पंप के पास पहुंची कि सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का केबिन वाला हिस्सा ट्रक के पीछे के हिस्से में घुस गया। इस कारण केबिन में बैठे दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक किशोरी का पैर केबिन के इंजन में फंस गया।किसी तरह किशोरी का पैर निकालकर उसे इलाज के लिए भेजा गया।
घटना की सूचना मिलने पर नावा बाजार थाना प्रभारी लालजी यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायलों को निजी वाहन से मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा, जबकि मामूली रूप से जख्मी यात्रियों को मौके पर ही इलाज किया गया।साथ ही ग्रामीणों की मदद से गैस कटर से काटकर केबिन के हिस्से को अलग किया और मृतकों के शव बाहर निकाला. दोनों शवों का पोस्टमार्टम मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया। घटना के बाद से बस का चालक फरार बताया जाता है।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक कई घंटे से पड़वा मोड़ के पेट्रोल पंप के बाहर मुख्य पथ पर खड़ा था।
मृतकों में पलामू जिला के पाटन थाना क्षेत्र के किशुनपुर निवासी स्व लखन भुइयां के 39 वर्षीय पुत्र कृष्णा भुइयां और बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के पांडू गांव निवासी नरेश सिंह के 45 वर्षीय विनोद सिंह का नाम शामिल है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: