अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विभिन्न जिलों के पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कला संस्कृति एवं फिल्म विभाग के चेयरमैन भानू प्रताप बड़ाईक की अगुवाई में आज कांग्रेस भवन रांची में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर, युवा बिहार कांग्रेस के प्रभारी राजेश सन्नी, राज मोर्या, पंकज रॉय उपस्थित हुए। मिलन समारोह में राज्य के विभिन्न जिलों के कलाकारों ने कांग्रेस पार्टी पर अपनी आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी का दामन थामा।
इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि कांग्रेस कला संस्कृति फिल्म विभाग के चेयरमैन भानु प्रताप बड़ाईक ने राज्य के विभिन्न जिलों के कलाकारों को कांग्रेस की मुख्यधारा में जोड़ने का कार्य कर रहे हैं। झारखंड की कला संस्कृति इतनी समृद्ध एवं विकसित है कि यह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहरा रही है।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की कला संस्कृति विभाग बहुत ही उत्साह और उमंग के साथ अपना कार्य कर रहा है, भानु प्रताप के नेतृत्व में हर रोज नए नए कलाकार पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कलाकारों की जो भूमिका पार्टी एवं सरकार में होगी उसे कांग्रेस पार्टी दिलवाने का काम करेगी।
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कला संस्कृति एवं फिल्म विभाग के चेयरमैन भानु प्रताप बड़ाईक ने मिलन समारोह में सभी नए कलाकारों को स्वागत किया तथा कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव के मार्गदर्शन में कला-संस्कृति विभाग अपने दायित्वों का बखूबी निर्वह्न कर रही है। उन्होंने कलाकारों को पार्टी की नीति सिद्धांतों को बताते हुए पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर शामिल होने का अनुरोध किया।
पार्टी में शामिल होने वाले कलाकारों में मुख्य रूप से पंकज कुमार रॉय,राज मोर्या,दिनेश देवा, राजेश कच्छप, जितेंद्र नायक, सुरेंद्र कुजूर,संजय बाखला अंशु कुमार, मुन्ना धमाल, सलोनी मोनिका तिर्की सहित दर्जनों कलाकार शामिल हैं।

%d bloggers like this: