May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

परित्राण मेडिकल कालेज को कोविड केयर सेंटर के तहत किया जाएगा उपयोग- उपायुक्त

देवघर:- देवघर जिले में कोविड केयर सेंटर की आवश्यकता को देखते हुए उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री द्वारा दर्दमारा स्थित परित्राण मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर उपलब्ध सुविधाओं की वस्तुस्थिति का जायजा लिया गया। इस दौरान उपायुक्त ने परिसर में आरटीपीसीआर लैब की व्यवस्था के अलावा आपदा की स्थिति में मेडिकल कॉलेज के उपयोग को लेकर संबंधित अधिकारियों व प्रबंधन को निर्देशित किया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रथम चरण में मेडिकल कॉलेज में आवश्यक व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करते हुए मौजूद संसाधनों के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज हेतु 50 बेड की सुविधा को आपसी समन्वय के साथ जल्द से जल्द दुरुस्त कर लें, ताकि संक्रमित मरीजों को यहाँ ईलाज के लिए रखा जा सके।
इसके अलावे निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को अस्पताल में अन्य व्यवस्था में सुधार तथा बदलाव को लेकर कई आवश्यक व उचित दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान मौक पर उपरोक्त के अलावे जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी राजीव कुमार, जिला पंचायती राज पदाधिकारी परमेश्वर मुंडा, गोपनीय प्रभारी विवेक कुमार, डॉ विधु, चिकित्सकों की टीम एवं संबंधित अधिकारी आदि उपस्थित थें।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: