June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक संघ का चरणबद्ध आंदोलन 26 से

रांची:- राज्य के विभिन्न स्कूलों द्वारा राज्य सरकार के आदेश के बावजूद कोरोना कॉल में विभिन्न तरह का शुल्क वसूला जा रहा है, जिसके खिलाफ झारखंड अभिभावक संघ की ओर से 26 मई से राज्यस्तरीय चरणबद्ध आंदोलन शुरू किया जा रहा है।
अभिभावक संघ की प्रमुख मांगों में सभी निजी विद्यालय झारखंड शिक्षा संशोधन अधिनियम 2017 को लागू करने, झारखंड सरकार के स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग द्वारा जारी आदेश को लागू करने, सीबीएसई, आईसीएसई, राज्य बोर्ड द्वारा निर्धारित गाइडलाइंस को विद्यालय अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने, कोई भी विद्यालय फीस के चलते बच्चों को ऑनलाइन क्लास से वंचित न करने और अपने ही विद्यालय के छात्रों का क्लास ग्यारहवीं में अथवा किसी कक्षा में री एडमिशन बंद करें और उनसे वर्तमान सत्र में ली गई राशि वापस करने की मांग शामिल है।
आंदोलन के पहले चरण में 26मई को सुबह 10 बजे से 12.30बजे तक धरना दिया जाएगा। इसके बाद 28 मई काला दिवस प्रातः 11ः00 बजे से 12ः00 बजे तक फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब के माध्यम से विरोध प्रदर्शन और 3 0 मई प्रातः9ः00 बजे से संध्या 5 :00 बजे तक हेस्टैक के माध्यम से ट्विटर पर ट्वीट, रिट्वीट अभियान चलाना।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: