June 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीरपुर उपकारा में बंद पप्पू यादव को इलाज के लिये डीएमसीएच भेजा गया

सुपौल:- बिहार के सुपौल जिले के बीरपुर उपकारा में बंद जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक एवं पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को आज इलाज के लिए दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया गया है।
जिलाधिकारी महेंन्द्र कुमार ने गुरुवार को यहां बताया कि श्री यादव की स्वास्थ्य संबंधी समस्या को देखते हुए बुधवार को उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए मेडीकल टीम गठित की गयी थी। टीम की रिपोर्ट में कहा गया है कि श्री यादव को इलाज के लिए उच्च उपचार केंद्र में भेजने की आवश्यकता है, जिसके आधार पर श्री यादव को बीरपुर उप कारा से डीएमसीएच भेजा गया है।
पुलिस आधीक्षक मनोज कुमार ने बताया श्री यादव को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के साथ डीएमसीएच भेजा गया है। गौरतलब है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने पिछले मंगलवार को उनके पटना स्थित आवास से लॉकडाउन नियमों के उल्लघंन के आरोप में हिरासत में लिया था और बाद में मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने में दर्ज कांड संख्या 09/89 में फरार रहने के कारण पटना पुलिस से उन्हें गिरफ्तार कर मधेपुरा पुलिस को सौंप दिया था । इस मामले में मंगलवार की देर रात वीडीओ कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए न्यायालय में सुनवाई के बाद श्री यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सुपौल जिले के बीरपुर में बने क्वारंटाईन उपकारा में भेज दिया गया था। गिरफ्तारी के बाद ही श्री यादव बीमार रहने का हवाला देते हुए बेहतर चिकित्सा सुविधा की मांग पर अड़ गये और बुधवार से ही भूख हड़ताल पर चले गये थे। हालांकि प्रशासनिक पहल पर श्री यादव से हुई वार्ता के बाद बुधवार की संध्या में उनकी भूख हड़ताल समाप्त हो गयी थी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: