June 15, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पप्पू सरदार ने कोरोना संक्रमितों के इलाज में मदद के लिए बढ़ाया हाथ

जमशेदपुर:- देश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के दूसरे लहर का प्रचंड रूप जारी है। हर दिन बढ़ते संक्रमितो और मौत के आंकड़ों ने केंद्र और राज्य सरकारों के साथ थानीय प्रशासन की नींद उड़ा दी है। ऐसे में कई संगठन और सामाजिक कार्यकर्त्ता संक्रमितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जमशेदपुर निवासी सामाजिक कार्यकर्त्ता पप्पू सरदार ने भी इस दिशा में हाथ बढ़ाया है।
ये है जमशेदपुर में रहने वाले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बेहद खास प्रशंसक पप्पू सरदार। कोरोना काल में लोगां को परेशान देखकर इन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है और जिला प्रशासन को व्हीलचेयर, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, हैंड ग्लब्स, ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर नापने की मशीन प्रदान की।
पप्पू सरदार की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हो गयी और उनका इलाज एमजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने ही किया था और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। अपनी पत्नी के इलाज के क्रम में उन्होंने एमजीएम अस्पताल में इन सब चीजों की थोड़ी किल्लत देखी , इसलिए सहयोग करने का मन बनाया।
सड़क सुरक्षा सपताह हो या फिर स्वच्छता अभियान, हर काम में पप्पू सरदार बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते है, जिसके कारण जिला प्रशासन की ओर से पप्पू सरदार को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंद किशोर लाल का कहना है कि पप्पू सरदार का निःस्वार्थ भाव से काम करना सराहनीय है।
सामाजिक कार्यकर्त्ता पप्पू सरदार जैसे अन्य लोगों के सहयोग से ही इस लड़ाई में जीत मिलेगी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: