अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फिल्म शूटिंग के लिए पलामू माकूल जगह: रवि किशन


रांची:- फिल्म शूटिंग के लिए पलामू भव्य एवं माकूल जगह है और यहां की भव्यता और सुंदरता देखने लायक है।
गोरखपुर के सांसद-सह-भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन ने मंगलवार को यह बात कही। उन्होंने कहा कि यहां के लोग भी अच्छे हैं। शूटिंग फ्रेडली हैं।शूटिंग में सहयोग करते हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए यहां नये-नये लोकेशन हैं, जिसकी शूटिंग पहले कभी नहीं हुई है। यहां के इन विभिन्न लोकेशन को फिल्मों में फिल्माया जा सकता है। रवि किशन आज पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के साहपुर-गढ़वा मार्ग पर कस्तूरबा गांधी आवासीय विघालय के समीप भोजपुरी फिल्म बिहार डायरी की शूटिंग में भाग ले रहे थे। शूटिंग कार्यक्रम में शूटिंग प्वाइंट पर आयुक्त जटाशंकर चौधरी, उपायुक्त शशि रंजन, उप विकास आयुक्त मेघा भारद्वाज, सहायक समाहर्ता आशीष अग्रवाल भी पहुंचे थे।
फिल्म अभिनेता रवि किशन ने फिल्म की शूटिंग के लिए बेहतर माहौल, सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर पलामू प्रशासन को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग में पलामू प्रशासन ने पूरा सहयोग किया है।
आयुक्त जटाशंकर चौधरी ने कहा कि अभिनेता रवि किशन द्वारा शूटिंग में भाग लिया जाना पलामू के लिए बहुत ही अच्छा है। उन्होंने कहा कि यहां भविष्य में शूटिंग की संभावनाएं और बढ़ेगी। प्रशासन की तरफ से उन्होंने भरोसा दिया कि फिल्मों की शूटिंग या अन्य विकास कार्यो में सहयोग करने वालों को प्रशासन पूरा सहयोग करेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को मुकम्मल सुरक्षा व्यवस्था दी जाएगी, ताकि यह क्षेत्र भविष्य में और आगे बढ़े और विकसित हो सके। उन्होंने कहा कि फिल्मों के माध्यम से यहां की प्राकृतिक सुंदरता बड़े पर्दो पर दिखाई देगा। इससे अंतरराष्ट्रीय फलक पर पलामू को पहचान मिलेगी।
उपायुक्त शशि रंजन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिए यहां एक से बढ़कर एक दृश्य हैं। यहां की प्राकृतिक सुंदरता को फिल्मों में शूटिंग किया जाना बेहतर प्रयास है। यहां की बेहतरी के लिए पलामू जिला प्रशासन प्रयासरत है।

%d bloggers like this: