March 1, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दक्षिण अफ्रीका को हराकर बोले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, कहा- ये था हमारा प्लान

नई दिल्ली:- दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत में गेंदबाजों का अहम योगदान रहा जिन्होंने द. अफ्रीका को पहले दोनों इनिंग्स में 250 रन से पहले ही ढेर कर दिया। इस जीत के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि इस जीत का श्रेय उन सभी को जाता है जिन्होंने कड़ी मेहनत की।
मैच के बाद बात करते हुए बाबर ने कहा, विकेट धीमी थी। हमारा प्लान पहले बल्लेबाजी का था लेकिन हमने अपने प्लान को समायोजित किया। मैंने टॉस में कहा था कि साझेदारी कितनी महत्वपूर्ण है। जिस तरह से फवाद आलम और अजहर अली ने पारी को पुनर्जीवित किया वह बेहद शानदार था। इसके बाद नौमान अली और यासिर शाह ने तेज गेंदबाजों की मदद से अच्छी गेंदबाजी की। दक्षिण अफ्रीका एक क्वालिटी वाली टीम है, उनके तेज गेंदबाज बहुत अच्छे हैं। नौमान अली ने जिस तरह से डेब्यू मैच में प्रदर्शन किया, उससे उसने अपने प्रथम श्रेणी के अनुभव को दिखाया।
गौर हो कि द. अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली इनिंग में 220 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने पहली पारी में 378 रन बनाकर 158 रन की बढ़त हासिल की। पाकिस्तान के गेंदबाजों ने इसके बाद द. अफ्रीका दूसरी पारी में 245 रन पर रोक दिया और 88 रन के लक्ष्य को 3 विकेट खोलकर हासिल करते हुए शानदार जीत दर्ज की।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: