लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पैरामिलिट्री फोर्स आज से जिले में तैनात होंगे। एसपी विशाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की आज 15 मार्च 2019 से जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती कर दी गई।

पूर्णिया लोकसभा चुनाव के लिए जिला प्रशासन अपनी पूरी तैयारी में जुट गई है। जिसको लेकर चुनाव आयोग और जिला प्रशासन के निर्देश पर पूरे सीमांचल के क्षेत्र में फोर्स की तैनाती कर दी गई है। वही 19 मार्च से जिले में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

जिला प्रशासन भी चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुट गई है। एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि 15 मार्च से जिले में सभी जगहों पर पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता का पूरी तरह पालन किया जा रहा है। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नही जाएगा।

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि किन्ही को भी कोई भी गलत सूचना मिले तो अविलम्ब मुझसे संपर्क कर सकते है। साथ ही उन्होंने होली को लेकर सभी थानों में प्रत्येक दिन शान्ति समिति की बैठक करने का भी निर्देश जारी कर दिए है। जिले में सभी थानों पर शांति समिति की बैठक हो रही है, उस पर भी उनकी पैनी नजर है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: