January 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ओरमांझी हत्याकांड का हुआ खुलासा : खेत से मिला लड़की का कटा सिर

रांची:- ओरमांझी में 3 जनवरी को जीराबार गांव के पलास पतरा जंगल से युवती की सिरकटी लाश पुलिस को मिली थी। युवती का सिर खोजने का काफी प्रयास किया गया था लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली थी। युवती नग्नावस्था में थी। ओरमांझी पुलिस ने आसपास के लोगों को घटनास्थल पर बुलाकर शव को दिखाया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका था। पुलिस को शक था कि अपराधियों ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी है और शव की पहचान नहीं हो पाए इसलिये सिर को कहीं और ले जाकर फेंक दिया।
अब पुलिस ने चंदवे गांव में आरोपी शेख बेलाल के घर के पास के खेत से युवती का सिर बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि जिस युवती की हत्या की गयी वह चान्हो थाना क्षेत्र के चटवल गांव की रहने वाली सूफिया प्रवीण थी जिसकी हत्या उसके पति शेख बेलाल ने ही की थी।

बताते चलें कि शेख बेलाल रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के चंदवे गांव का रहने वाला है।पुलिस ने इसकी तस्वीर भी जारी किया है और कहा है कि इसकी गिरफ्तारी में सहयोग करें। इसको पनाह देने वाले पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
मामले में चंदवे गांव के ही मोजिब खान, शेख बेलाल खान, सत्तार खान, शेर अली और बबलू टाइगर उर्फ बबलू मुंडा का नाम भी आया है।शेख बेलाल हत्या, आर्म्स एक्ट सहित कई और मामलों में जेल की हवा भी खा चुका है।
शेख बेलाल 2011 में तब चर्चा में आया था जब उसका नाम कुख्यात अपराधी जावेद मुंबइया की हत्या में आया। जावेद मुंबइया की हत्या रांची के चंदवे इलाके में की गई थी। जावेद मुंबइया मुंबई में रहकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था।

Recent Posts

%d bloggers like this: