April 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुराईडीह में अपराधियों का तांडव: बम-गोलियों से थर्राया क्षेत्र, दो हाइवा फूंका

रांची:- धनबाद के बाघमारा स्थित बीसीसीएल के ब्लॉक दो में सोमवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। हथियारों से लैस करीब दो दर्जन अपराधियों ने यहाँ आउटसोर्सिंग का काम कर रही अम्बे माइनिंग के कार्यालय पर धावा बोलकर दो हाइवा को फूंक दिया। इसके साथ ही वहाँ खड़े अन्य वाहनों और कार्यालय को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान अपराधियों ने यहाँ कार्यरत कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए छह राउंड फायरिंग और बम विस्फोट कर दहशत फैलाने की भी कोशिश की।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाघमारा थाना क्षेत्र स्थित ब्लॉक दो में कोयला उत्खनन कर रही कम्पनक अम्बे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय पर देर रात करीब दो दर्जन अज्ञात अपराधियों ने धावा बोल दिया। अपराधी बम और बंदूक से लैस थे। अम्बे माइनिंग कंपनी के कर्मियों ने बताया कि अपराधी कार्यालय परिसर में घुसते ही धड़ाधड़ गोलियां चलाने लगे। इस दौरान उन्होंने बम भी विस्फोट किया। जिससे कार्यालय में दहशत फैल गई। इसके बाद अपराधियों ने कर्मियों के साथ जमकर मारपीट भी की। जिसमें एक कर्मी बुरी तरह से घायल हो गया है।

कार्यालय में दहशत फैलाने के बाद अपराधियों ने वहाँ खड़े दो हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही अन्य वाहनों और कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की। कर्मियों ने बताया कि इस दौरान अपराधियों ने एक पेलोडर मशीन को बम से उड़ाने की भी कोशिश की। करीब घंटा भर उत्पात मचाने के बाद सभी अपराधी अंधेरे में कही गायब हो गए।

घटना की सूचना पर बाघमारा थानेदार सूबेदार यादव, एएसआई चंदन शर्मा और सीआईएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने वाहन में लगी आग को किसी तरह बुझाया और घायल कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घटना की की पुष्टि करते हुए मौके पर पहुंची बाघमारा पुलिस ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा कंपनी कार्यालय में धावा बोलकर उत्पात मचाया गया है। दो वाहनों को भी जला दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: