June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आजसू, प्रदेश इकाई की ऑनलाइन बैठक में संगठन विस्तारीकरण पर हुई चर्चा

रांची:- अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) की ऑनलाइन प्रदर्श स्तरीय बैठक की गई। बैठक में कोरोना संक्रमण के दौरान मंद पड़े संगठन के विस्तारीकरण के कार्य को पुनः गति देने पर चर्चा हुई। बैठक में अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) के सभी प्रदेश पदाधिकारियों एवं विभिन्न विश्वविद्यालयों के अध्यक्ष एवं महासचिवों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष गौतम सिंह जी ने किया। बैठक का संचालन प्रदेश कोषाध्यक्ष गदाधर महतो ने किया। बैठक के दौरान बतौर पर्यवेक्षक प्रदेश प्रभारी हरीश कुमार जी उपस्थित रहे।
अखिल झारखण्ड छात्र संघ (आजसू) के प्रदेश प्रभारी हरीश कुमार जी ने कहा कि संगठन ने कोरोना काल मे सराहनीय कार्य किया है। अब आवश्यकता है कि सभी साथी एकजुट होकर संगठन के मजबूत किया जाए। संगठन के सभी इकाई को पुनर्गठित कर युवाओं से जुड़े मुद्दों पर मुखर होना होगा।
प्रदेश अध्यक्ष गौतम सिंह जी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सांगठनिक मजबूती के लिए नवयुवकों के बीच संगठन के विचारधारा को लेकर जाना है। आजसू आंदोलन की उपज है, आजसू की विचारधारा से स्वतः युवा जुड़ना चाहते है, ऐसे युवाओं को चिन्हिति कर संगठन में दायित्व देने की आवश्यकता है।
बैठक के उपरांत धन्यवाद ज्ञापन रांची विश्वविद्यालय इकाई के महासचिव राजकिशोर महतो ने किया। आज के इस बैठक में हरीश कुमार, गौतम सिंह, गदाधर महतो, नीरज वर्मा, संदीप सिन्हा, रविन्द्र नाथ ठाकुर, ओम वर्मा, ज्योत्सना केरकेट्टा, अरविंद महतो, दीपक पांडेय, राकेश दस, कृष्णा महतो, हीरालाल महतो,राजेश महतो, हेमन्त पाठक, विशाल महतो, राजकिशोर महतो, विमलेश मंडल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: