March 4, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विपक्ष का तंज-मुस्लिम विरोधी कही जाने वाली BJP ने आखिर शाहनवाज को कैसे बना दिया MLC उम्मीदवार?

पटना:- बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए हाल ही में भाजपा ने अल्प संख्यक चेहरा शाहनवाज हुसैन को उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है। ऐसे में सियासी गलियारों में इस बात पर चर्चा तेज हो गई है कि विपक्ष के द्वारा मुस्लिम विरोधी कहे जाने वाली भाजपा ने एक मुस्लिम को एमएलसी का उम्मीदवार कैसे बना दिया? आखिर इसके पीछे पार्टी की रणनीति क्या होने वाली है।

BJP ने अल्पसंख्यक राजनीति करने वाले नीतीश की बढ़ाई चिंता

दरअसल, विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की तरफ से एक भी मुस्लिम उम्मीदवार चुनाव नहीं जीत पाया। ऐसे में भाजपा ने शाहनवाज हुसैन को विधान परिषद का उम्मीदवार बनाकर जहां एक तरफ भाजपा को मुस्लिम विरोधी बताने वाले विपक्ष को हैरान कर दिया है और दूसरी तरफ अल्पसंख्यक राजनीति करने वाले नीतीश कुमार की भी चिंता बढ़ा दी है।

शाहनवाज के बिहार में रहने से पार्टी को मिलेगी मजबूतीः BJP नेता

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय टाइगर का कहना है कि पार्टी नेतृत्व जो भी फैसला करती है वो पार्टी हित में होता है। पार्टी नेतृत्व के फैसले का हर नेता और कार्यकर्ता सम्मान करता हैं। शाहनवाज वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं। उनके बिहार में रहने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।
बता दें कि केंद्र की सियासत करने वाले शाहनवाज एक लिबरल मुस्लिम नेता माने जाते हैं। भाजपा उनके सहारे मुस्लिमों को संदेश देने की कोशिश करेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि शाहनवाज को बिहार सरकार में बड़ी जिम्मेवारी मिल सकती है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: