अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बरौनी-कटिहार रेलखंड पर पांचवें दिन भी परिचालन ठप, 12 सितंबर तक रद्द रहेंगी ये स्पेशल ट्रेनें


बेगूसरायः- बिहार में बरौनी-कटिहार रेलखंड के उमेश नगर और साहेबपुर कमाल स्टेशन के बीच आज पांचवे दिन भी ट्रेनों का परिचालन ठप है। रेलवे ट्रैक को ठीक करने के लिए रेल प्रशासन की ओर से लगातार काम जारी है। इसके चलते 17 ट्रेनों के रूट बदले गए हैं। वहीं सोनपुर-कटिहार और समस्तीपुर-कटिहार स्पेशल ट्रेन को 12 सितंबर तक रद्द कर दिया गया है।
दरअसल, जिन गाड़ियों का रूट बदला गया है, उन्हें मानसी-नरहन होते हुए समस्तीपुर की ओर से निकाला जा रहा है। कई ट्रेनों के रद्द होने से इस रूट से जुड़े तमाम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार, 11 सितंबर यानि आज अपने प्रारंभिक स्टेशन से प्रस्थान करने वाली 03368 सोनपुर-कटिहार स्पेशल ट्रेन और 03316 समस्तीपुर-कटिहार स्पेशल ट्रेन का परिचालन रद्द रहेगा। वहीं 12 सितंबर को 03315 कटिहार-समस्तीपुर स्पेशल एवं 03367 कटिहार-सोनपुर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन बंद रहेगा।
ऐसा माना जा रहा है कि अभी लोगों को एक-दो दिन और समस्याओं के गुजरना पड़ सकता है। बता दें कि मंगलवार को साहेबपुर कमाल स्टेशन और उमेश नगर के बीच पोल संख्या 134 के पास रेलवे ट्रैक धंस गया, जिसके कारण बरौनी-कटिहार रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया। हालांकि, ड्राइवर की सूझबझ से बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया।

%d bloggers like this: