January 25, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पीएमसीएच में कोविड-19 डायग्नोस्टिक लैब का खुलना पलामू के लिए गौरव की बात : उपायुक्त

29 से कार्यात्मक होगा पीएमसीएच में कोविड-19 डायग्नोस्टिक लैब

डालटनगंज:- पीएमसीएच में कोविड-19 डायग्नोस्टिक लैब का खुलना पलामू के लिए गौरव की बात होगी, डायग्नोस्टिक लैब के खुल जाने से पलामू वासियों का कोविड-19 का टेस्ट यही जिला में संभव होगा.।उक्त बातें उपायुक्त शशि रंजन ने कहीं। वे सोमवार को पलामू मेडिकल कॉलेज-सह-अस्पताल, पोखराहा पहुंचे थे।

उपायुक्त शशि रंजन ने सोमवार को पलामू मेडिकल कॉलेज-सह-अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से वाईरोलोजी तथा कोविड-19 डायग्नोस्टिक लैब का निरीक्षण किया। इसके अलावा उन्होंने प्रशासनिक भवन, एनाटॉमी विभाग, फिजियोलॉजी विभाग, बायोकेमिस्ट्री विभाग के साथ-साथ हॉस्टल भवन निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। भ्रमण के दौरान श्री रंजन ने कहा कि पीएमसीएच में बनाए गए कोविड-19 डायग्नोस्टिक लैब की शुरुआत बुधवार से हो जाएगी। अब पलामू वासियों के कोविड-19 का टेस्ट यही जिला में संभव हो जाएगा। उपायुक्त ने बताया कि यह पलामू के लिए गौरव का क्षण है।
पीएमसीएच भ्रमण के दौरान उपायुक्त शशि रंजन के अलावा उप विकास आयुक्त शेखर जमुआर, नजारत उप समाहर्ता शैलेश कुमार सिंह, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी आफताब आलम, सिविल सर्जन डॉ० जॉन एफ कैनेडी, डीपीएम स्वास्थ्य दीपक कुमार, पलामू मेडिकल कॉलेज के डीन- सह- प्राचार्य डॉ० ज्योति रंजन सहित मेडिकल कॉलेज के कई प्रोफेसर मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: