अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोकर में खुला ओनली विमल का रिटेल काउंटर

रांची:- रांची के कोकर में ओनली विमल का रिटेल काउंटर का आज उद्घाटन हुआ। उद्घाटन गीताश्री, विजयवर्गीय उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय, कोकर व्यापार संघ के अध्यक्ष विकास विजयवर्गीय, ओनली विमल डिस्ट्रीब्यूटर के ओनर प्रवीण लोहिया, परिधान के ओनर विनोद विजयवर्गीय ने संयुक्त रूप से किया।
उद्घटान के पश्चात संजीव विजयवर्गीय ने कहा किलोगो के लिए सबसे अच्छी सुविधा है ओनली विमल, उन्होंने कहा कि कोकर में ओनली विमल का रिटेल काउंटर खुलने से सभी वर्ग के लोगो को विमल का कपड़ा खरीदने में आसानी होगी।
उद्घाटन के पश्चात ओनली विमल डिस्ट्रीब्यूटर के ओनर प्रवीण लोहिया ने बताया कि ग्राहकों के लिए विमल के तरफ सबसे बेहतरीन पेशकश है। उन्होंने बताया कि ग्राहकों के लिए मात्र 500 में साड़ी, शर्ट और फुलपैंट मौजूद है।
परिधान के ओनर विनोद विजयवर्गीय ने कहा की, कोरोना के सुरक्षा को देखते हुए पूरे एहतियात के साथ ग्राहकों के लिए सुविधा प्रदान की गई।
उद्घाटन मे, तुषार विजयवर्गीय, सुभाष अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, सोनू मिश्रा, बंटी विजय, आचू विजयवर्गीय, प्रीति विजयवर्गीय, स्वाति विजयवर्गीय रीना विजयवर्गीय, रितिका विजयवर्गीय, आदित्य विजयवर्गीय, राजा विजयवर्गीय, समेत अन्य मौजूद थे।

%d bloggers like this: