May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रोफेशनल कांग्रेस की ओर से ऑनलाइन परामर्श दिया गया

रांची:- झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी प्रदेश अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल के नेतृत्व आज मंगलवार को कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर से बचाव के लिए लोगों को मुफ्त ऑनलाइन परामर्श दिया गया। यह ऑनलाइन परामर्श नेशनल प्रोफेशनल कांग्रेस के पेज से प्रसिद्ध डॉक्टर शिलमणी एवं डॉक्टर सुमित कुमार ने लोगों को दिया।
झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी प्रदेश अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही भयावह है, इससे बहुत ही ज्यादा तदाद में लोग संक्रमित हो रहे है, इससे खुद को एवं अपने परिवार बचाये रखना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कोरोना महामारी में हर किसी को उपचार की जानकारी रखनी चाहिए, मेडिसिन से लेकर घरेलु उपचार तक। श्री जायसवाल ने कहा कि मौजूदा हालात में सोशल डिस्टेंसिंग एवं ऑनलाइन के माध्यम से सहयोग करे। बिगडती हालात को ठीक करने में अपना योगदान सुनिश्चित करे।
झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी प्रदेश अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस सप्ताह में दो दिन प्रसिद्ध डॉक्टरों के द्वारा मुफ्त में ऑनलाइन परामर्श दिया जाएग ताकि हर अपने एवं अपने परिवार को स्वास्थ रख सके। उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस लोगों की सहायता के लिए हर तरह से मदद पहुंचा रही है और लोगों के साथ हमेशा खड़ी है।
डॉक्टर शिलमणी एवं डॉक्टर सुमित कुमार ने ऑनलाइन परामर्श देते हुए कहा कि बहुत ही सतर्क रहने की जरूरत है, हमेशा मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें, बेहद जरूरी है तो ही घर से निकले। उन्होंने कहा कि कोविड का कुछ भी लक्षण दिखे तो जांच कराकर दवाई लेना जरूरी है। डॉक्टरों ने मेडिसिन, होम आइसोलेशन इलाज के आलावे आमलोगों को घरेलु उपचार भी बताये।
ऑनलाइन परामर्श कार्यक्रम में कोमल कृति, अलोक जगधारी, ख्याति मुंजाल, अलका, प्रभात अग्रवाल, डॉ अशीष भगत, जनेत, प्रिंस राज, निशा मिश्रा, विवेक धान, कुलकांत कौशल अमरजीत सिंह, राजश्री शर्मा, पुनित, गौरव आनंद, राहुल राय, चिंटू चैरसिया आदि मौजूद थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: