अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एक महीने तक चला आउटरीच अभियान समाप्त, रिपोर्ट सौंपने का निर्देश


रांची:- कोरोना संक्रमण से समाज पर पड़े प्रभाव को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा एक महीने तक चलाया जा रहा देशव्यापी आउटरीच अभियान आज समाप्त हो गया।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने आउटरीच अभियान के तहत संग्रहित किये गये आंकड़ों को कल तक रांची स्थित प्रदेश कार्यालय को उपलब्ध करा देने का निर्देश दिया है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से आउटरीच अभियान की समीक्षा को लेकर सोमवार 2 अगस्त को रांची में पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक भी बुलायी गई है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के कोरोना योद्धाओं की ओर से घर-घर जाकर आउटरीच अभियान के दौरान कोरोना काल में परिवार पर पड़े प्रभाव के बारे में जानकारी हासिल की गयी। इस दौरान परिवार के संक्रमित सदस्यों, कोविड-19 संक्रमण के कारण परिवार का सदस्य खोने और रोजगार खोने वाले लोगों का संपूर्ण ब्यौरा एकत्रित किया गया। उन्होंने बताया कि इस आंकड़े को पार्टी केंद्रीय नेतृत्व को सौंपेगी और केंद्रीय नेतृत्व इस संबंध में उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुरूप कोरोना संक्रमण से परिवार का सदस्य खोने वाले आश्रितों को मुआवजा और अन्य सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास करेगी।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दूबे ने कहा कोरोना संक्रमण से प्रभावित परिवारों को पार्टी उचित मुआवजा और सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास करेगी। उन्होंने बताया कि आउटरीच अभियान की समीक्षा को लेकर 2 अगस्त सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने रांची में आउटरीच अभियान निगरानी एवं मॉनिटरिंग समिति के सदस्यों की एक बैठक भी बुलायी गयी है जिसमें समीक्षा के उपरांत इस बैठक में जिलों से प्राप्त रिपोर्ट को संकलित करने के बाद केंद्रीय नेतृत्व को भेज दिया जाएगा।

%d bloggers like this: