अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मॉर्निंग वाक पर निकली महिला के गले से एक लाख के चेन की हुई छिनतई


धनबाद:- धनबाद के नावाडीह स्थित बिरसा मुंडा पार्क के पास मॉर्निंग वाक के लिए गई एक महिला से बाइक पर सवार दो युवकों ने सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। घटना रविवार की सुबह 7ः30 बजे की है। इस घटना में महिला के गले पर चोट भी लगी है। अपराधी वासेपुर की तरफ भागे। भागते समय एक बार बाइक फिसल भी गई। लेकिन फिर संभल कर तेजी से भाग निकले।
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मॉर्निंग वॉक कर वापस लौट रही थी। तभी बिनोद बिहारी चौक की ओर से दो बाइक सवार अचानक पहुंचे और उनके गले से चेन छीन फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सामने से बाइक पर सवार जब दोनों युवक आ रहे थे तो उनकी बाइक लहरा रही थी। भागने के दौरान निर्माणाधीन सड़क की गिट्टी पर फिसलकर उनकी बाइक एक बार गिरी थी, लेकिन तुरंत दोनों युवक बाइक उठाकर फरार हो गए।
बाइक चला रहा युवक हेलमेट लगाए हुए था। जबकि उसके पीछे बैठा युवक बिना हेलमेट का था। उन्होंने बताया कि बाइक के पीछे बैठे युवक ने ही उनके गले से चेन छीनी। वह लड़का सफेद रंग की शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए था। बाइक काले रंग की थी और उस पर नंबर प्लेट भी लगा हुआ था। छिनतई की इस घटना में महिला के गले पर चोट आई है। घटना के बाद उन्होंने तुरंत एक सौ नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोने की चेन की कीमत करीब एक लाख रुपये थी।

%d bloggers like this: