बालाघाट:- मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में लालबर्रा थाना क्षेत्र के कनकी गांव के पास अमराई चौक में आज सुबह एक मोटरसायकल के यात्री बस से टकरा जाने से एक बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले में लालबर्रा- सिवनी मार्ग पर कनकी गांव के पास अमराई चौक में एक मोटरसायकल के सड़क पर खड़ी बस से टकरा जाने से लानसी कटरे (14) की मौत हो गई। हादसे में मृतका के पिता मोहपत सिंह कटरे (38) और लखन सिंह कटरे (50) निवासी ग्राम साल्हे खुर्द थाना बरघाट जिला सिवनी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया गया है कि मोहपत सिंह कटरे अपने भाई लखन सिंह के साथ मोटरसायकल से बेटी का उपचार करने बालाघाट जा रहे थे। इसी दौरान अमराई चौक पर सामने से आ रही बस से बचने के प्रयास में मोटरसायकल अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी एक अन्य यात्री बस से टकरा गई। घटना के स्थानीय ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को मुआवजा देने की तथा सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार और पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को समझाबुझा कर सड़क पर यातायात को बहाल कराया।
इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: