अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बहराइच में वाहन पलटने से एक मरा,14 घायल


बहराइच:- उत्तर प्रदेश में बहराइच के हरदी क्षेत्र में मजदूरों से भरे वाहन के पलटने से एक श्रमिक की मौत हो गयी जबकि 14 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि बीती रात गदामार गांव के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन पर 15 लोग सवार थे। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
उन्होने बताया कि सीतापुर जिले के गौलोक गांव से कुछ मजदूर नौकरी के लिए पंजाब जा रहे थे। यह सभी पिकअप पर सवार होकर बहराइच के रमपुरवा चौराहा आ रहे थे। यहां से सभी बस पकड़कर पंजाब के लिए रवाना होते। हरदी थाना क्षेत्र अंतर्गत गदामार गांव के निकट पहुंचने पर अचानक पिकअप अनियंत्रित हो गई। वाहन पर सवार सीतापुर के लहरपुर थाना क्षेत्र के शरीफपुर गांव निवासी भरत प्रसाद (27) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सीतापुर के रेउसा निवासी प्रदीप (24), नीलू (18), पप्पू (20), शानू (20), विजय (25), रामपाल (40), पंकज (21), शिवनंदन (18), विक्रम (32), रामू (30), राजकुमार (35), दीपू (25), देशराज (24), परमुख (18) समेत 15 मजूदर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों के अनुसार वाहन करीब तीन बार पलटा था। मेडिकल कॉलेज में भर्ती सात मजदूरोंं की हालत गंभीर बनी हुई है।

%d bloggers like this: