अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महंगाई व निजीकरण के विरोध में जाप का एक दिवसीय धरना


सहरसा:- जन अधिकार पार्टी (लो.) द्वारा राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन के कड़ी में सोमवार को जिला मुख्यालय के समक्ष एकदिवसीय धरना दिया। जिलाध्यक्ष रंजन यादव के अगुवाई में केंद्र सरकार के गलत नीति के कारण महंगाई और निजीकरण के खिलाफ एक दिवसीय धरना को संबोधित कर केंद्र सरकार की आलोचना की।
जिलाध्यक्ष रंजन यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत मौद्रिकरण की नीति के कारण देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। उन्होंने कहा पार्टी सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को बेवजह साजिश कर जनजन का कार्य करने वालो को सलाखों के अंदर किया है।सरकार इनके लोकप्रियता से घबरा गई हैं।लेकिन जन अधिकार पार्टी के नेता,कार्यकर्ता मानवसेवा से पीछे हटने वाले नही है।
पार्टी के वयोवृद्ध नेता कमलेश्वरी यादव ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि यह सरकार में हिम्मत है तो जातिगत जनगणना करने का फैसला ले। मौके पर पार्टी नेता अब्दुस सलाम, शशि यादव,उमेश यादव, गणेश यादव,जीतेंद्र भगत अमित यादव,विक्रम यादव,रोशन यदुवंशी, अनवर सिद्दकी,रोशन सम्राट,शालिग्राम यादव, कपिलदेव यादव,चन्द्र किशोर यादव,राजू यादव,विमल यादव,राजकुमार यादव,सहित अन्य ने सम्बोधित किया।

%d bloggers like this: