January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एक बार फिर दरिंदो ने की हैवानियत की हदे पार, पहले किया सामूहिक बलात्कार, फिर भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, महिला की मौत

बदायूं:- यूपी के बदायूं जिले में निर्भया गैंगरेप जैसी हैवानियत को दोहराया हैं। पूजा करने गई 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया है। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला की मौत की वजह अधिक रक्तस्राव व सदमा लगने से होना सामने आई है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महंत समेत उसके एक चेले व ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
घटना के 18 घंटे बाद पीड़िता का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। ऐसे में परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने केस दर्ज करने में देरी की। यह घटना रविवार रात की है और महिला का पोस्टमार्टम मंगलवार को हुआ था। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है।

मानवीयता को झकझोरने वाली यह सनसनीखेज वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रोजाना की तरह रविवार को भी गई थी। मुकदमे के मुताबिक देर रात मंदिर का महंत अपनी बोलेरो से उसका शव घर के दरवाजे पर फेंककर चला गया। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महंत उसे अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गया था।
परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया लेकिन उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह ने परिजनों की फरियाद सुनना तो दूर घटनास्थल का मौका मुआयना तक नहीं किया। सोमवार की दोपहर 18 घंटे बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया।
शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। काफी खून भी निकल गया था। रिपोर्ट में कोई लोहे की रॉड या सब्बल गुप्तांग में ठूंसे जाने की बात भी सामने आई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में हैं। आरोपी बाबा सत्यनारायण, उसका चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि उघैती थाना क्षेत्र में लगभग 50 वर्षीय महिला का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा लिखा गया है। नामजदों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गयीं हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: