January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की पहल पर अनुबंधित कर्मचारियों ने 4 दिन पुरानी हड़ताल वापस ली

कर्मचारियों को मिला सकारात्मक पहल का आश्वासन

राँची:- राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की पहल पर स्वास्थ्य विभाग के अनुबंधित कर्मचारियों ने 3 दिनों से चली आ रही अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल को आज वापस ले लिया है स्वास्थ्य मंत्री ने कर्मचारियों से अपील की थी कि उनकी मांगों पर सकारात्मक विचार किया जाएगा और बहुत जल्द एक कमेटी बैठा कर रिपोर्ट मांगी जाएगी रिपोर्ट मिलने के बाद कर्मचारियों की मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा स्वास्थ्य मंत्री के इस आशा अनुकूल पहल पर कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है इसके पहले
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मुख्य सचिव,मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव,स्वास्थ्य सचिव के साथ प्रोजेक्ट भवन में हुए एक महत्वपूर्ण बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आंदोलनरत स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हुए वार्ता के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि परिवार का एक सदस्‍य रूठ जाता है तो उसे मना लिया जाता है. उन्‍होंने कहा कि पारा मेडिकलकर्मियों ने सरकार के आग्रह पर हड़ताल को समाप्‍त कर लिया है, इसके लिए इनको धन्‍यवाद. उन्‍होंने कहा कि इनकी मांगों पर सकारात्‍मक पहल की जायेगी.
स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि अभी कोरोना का समय है,कोरोना संक्रमण के बाद मिल जुलकर आपस में बैठक जो भी समस्‍याएं है उसे सुलझा लिया जायेगा।
गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सुबह से ही इस हड़ताल को खत्म कराने के लिए प्रयास रत थे, सुबह स्वास्थ्य कर्मियों का एक प्रतिनिधिमंडल उनके आवास पर मिला और अपनी बातों को रखा फिर स्वास्थ्य सचिव से वार्ता हुई।
फिर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के पहल पर मुख्यमंत्री के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में इनके मांगों पर निर्णय गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: