अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर सीएम, केंद्रीय मंत्री समेत अन्य ने दी बधाई

रांची:- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 40वें जन्मदिन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह राज्य के वित्तमंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने बधाई दी है।
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी। आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर मुख्यमंत्री ने लिखा कि कैप्टन कूल, थाला, लेजेंड और हम सबका अपना माही। झारखंडी सपूत महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई। हमेशा की तरह ईश्वर से अपने लम्बी उम्र एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ।
केंद्रीय मंत्री और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने भी धोनी को बर्थडे विश किया। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अर्जुन मुंडा ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम के श्रेष्ठतम कप्तानों में से एक,झारखंड की आन बान और शान महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।भगवान से आपके सदैव स्वस्थ,सुखी और दीर्घायु रहने की कामना करता हूं। अर्जुन मुंडा ने धोनी की तस्वीर भी साझा की है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने धोनी को बधाई देते हुए लिखा है- विश्व क्रिकेट जगत के शानदार खिलाड़ी रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं।
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने अपने शुभकामनाएं संदेश में कहा-भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ पूर्व कप्तानों में से एक सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर, बल्लेबाज और फिनिशर, पद्म भूषण, पद्मश्री व राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित, झारखंड की शान ‘‘कैप्टन कूल’’ महेंद्र सिंह धोनी माही जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं, ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन प्रदान करें।
राज्य स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की शुभकामना दी। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एमएस धोनी की तस्वीर साझा करते हुए बन्ना गुप्ता ने लिखा कि झारखंड की आन बान और शान, देश के स्वर्णिम क्रिकेट काल में अर्जुन की भूमिका निभाने वाले, करोड़ो युवाओं के प्रेरणास्रोत कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की ढेरों बधाई और शुभकामनाएं। हैप्पी बर्थडे।
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने भी महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की शुभकामना दी। ट्विटर पर धोनी की तस्वीर साझा करते हुए रघुवर दास ने लिखा कि झारखंड की शान, भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तान, पद्म भूषण महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। बाबा बैद्यनाथ से आपके सुदीर्घ और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। हैप्पी बर्थडे।
रांची लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय सेठ ने भी महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की शुभकामना दी। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर धोनी की एक तस्वीर साझा करते हुए संजय सेठ ने लिखा कि राँची को विश्व पटल पर स्थान दिलाने वाले, क्रिकेट जगत के चमकते सितारे, हम सबके गौरव महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई। पहाड़ी बाबा से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ। क्रिकेट में भविष्य तलाशने वाले बच्चों को आप प्रेरणा देते रहें।

%d bloggers like this: