अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाई दूज और चित्रगुप्त पूजा पर सीएम समेत अन्य ने दी शुभकामनाएं


रांची:- भाई दूज भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है, ये पर्व कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि को मनाया जाता है. भाई बहन के इस स्नेह के त्योहार पर झारखंड के कई नेताओं ने सूबे के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। भाई दूज और चित्रगुप्त पूजा के मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि सभी को चित्रगुप्त पूजा और भाई-बहन के अटूट स्नेह का त्योहार भाई दूज की अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार।
’स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सूबे के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया ’भाई-बहन के सौहार्द व प्रेम के प्रतीक पर्व भाई दूज की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं, भाई-बहन के अटूट रिश्तों में स्नेह और विश्वास सदैव बना रहें, ईश्वर से यही कामना हैं।
’समाज कल्याण, महिला एवं बाल विकास मंत्री जोबा मांझी ने भी लोगों को भाई दूज और चित्रगुप्त पूजा की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ’समस्त देशवासियों को भाई-बहन के अटूट प्रेम के महापर्व भैया दूज एवं भगवान चित्रगुप्त पूजा की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
’वहीं, बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने लोगों को शुभकामनाएं देते हुए अपने ट्वीटर पर लिखा ’भाई-बहन के बीच प्रेम, स्नेह एवं विश्वास के प्रतीक भाई दूज के पावन पर्व पर समस्त प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।’

%d bloggers like this: