June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राष्ट्रीय सचिव मनोनीत होने पर दीपिका पांडे सिंह का कांग्रेस भवन में जोरदार स्वागत

रांची:- महागामा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने पर आज कांग्रेस भवन में जोरदार स्वागत किया गया।
समारोह के दौरान एनएसयूआई के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अमरजीत कुमार ने उनका स्वागत जोर शोर से कियाद्य स्वागत समारोह के दौरान एनएसयूआई के कई साथी उनके साथ उपलब्ध रहे। दीपिका पांडे सिंह ने कहा कि एनएसयूआई कांग्रेस पार्टी की पहली सीढ़ी है मैं सभी एनएसयूआई एवं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का तहे दिल से धन्यवाद और आभार प्रकट करना चाहती हूं कि इस अभिनंदन समारोह में वह आकर मेरा हौसला अफजाई किए और मैं आने वाले समय में एक-एक कार्यकर्ता को मजबूती प्रदान करूंगी । इस मौके पर मुख्य रूप से एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज इंद्रजीत आरुषि वंदना प्रदेश सचिव अभिजीत सिंह दानिश पुनीत नायक अदनान सैफ प्रणव आदि मुख्य रूप से मौजूद थे
प्रदेश महिला कांग्रेस कमिटी की अध्यक्ष गुंजन सिंह की भी अगुवाई में महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा नवमनोनीत अखिल भारतीय कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सह उत्तराखंड के सह प्रभारी विधायक दीपिका पांडे सिंह का पुष्पगुच्छ देकर भव्य स्वागत की गई। इस दरम्यान दीपिका पांडेय सिंह ने महिला कांग्रेस की पूरी टीम को आभार व्यक्त की तथा कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी काफी मजबूती के साथ हर चुनाव लड़गी तथा आमजनों की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। संगठन की मजबूती से हीं हम लोगों की मबजूती होंगी।
झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष गुंजन सिंह ने स्वागत करते हुए कहा कि महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने झारखंड कांग्रेस का मान-सम्मान बढायी है, इनकी कार्य कुशलता से झारखंड के साथ महिला कांग्रेस का भी गौरव बढी है। महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह को अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव व उत्तराखंड प्रभारी बनाये पर केन्द्र एवं उत्तराखंड प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी तथा आने वाले चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर केन्द्र एवं राज्यों में निःसंदेह कांग्रेस की सरकार बनेगी।
स्वागत समारोह में प्रदेश जोनल कोर्डिनेटर रमा खलखो, नीलम सहाय, संगीता टोप्पो, कंचन चैधरी, मंजू जोशी, मेरी तिर्की अनु विश्वकर्मा, सीमा सीता एक्का, शानाज खातून, इशा प्रवीण आदि शामिल थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: