अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

खत्म हो नुसरत जहां की सदस्यता: मौर्या

बदायूं:- उत्तर प्रदेश में बदायूं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद संघमित्रा मौर्य ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की सदस्यता समाप्त करने की मांग है।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे पत्र में डा मौर्य ने कहा कि नुसरत जहां ने संसद में झूठा हलफनामा देने और वैवाहिक स्थिति छुपाने का गंभीर अपराा किया है। उनका आचरण अमर्यादित है। शादी के मुद्दे पर उन्होंने अपने वोटर्स को धोखे में रखा है । इससे संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है ।
उन्होने कहा कि इस मामले को सांसद को एथिक्स कमिटी को भेज कर इसकी जाँच करवानी चाहिए और उनपर करवाई करनी चाहिए । नुसरत जहां ने देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर में झूठ बोला जहां नियम कानून बनते हैं और वहां से देश चलता है । उन्होंने अपनी शादी को अलग तरीके से पेश किया है कि उनकी शादी अवैध है।हमने इसलिए आपत्ति की है कि संसद में घिनौना काम न हो लोग बाहर करते हैं तो करें। भाजपा सांसद ने कहा “ नुसरत ने जो शपथपत्र लोकसभा में दिया है उसमें उन्होंने अपना वैवाहिक स्टेटस विवाहित दिखाया है और शपथ लेते हुए भी अपना नाम नुसरत जहां उर्फ नूरी जैन और अपने पति का नाम निखिल जैन बताया था। आप खुद कबूल करते हो फिर आप कहते हो आपकी शादी वैलिड नही है । आपने जनता से झूठ बोला आपने देश की संसद से झूठ बोला , जहां से देश चलता है । यह बंगाल नही है जो ममता दीदी के इशारे पर चलता है। वहां आप गलत बयान दे रही हो इस मामले में जांच होना चाहिए और कार्यवाही होनी चाहिए। ” नुसरत जहां जब शपथ लेने आती है तो सिंदूर,चूड़ी पूरा सुहागिन का रूप लेकर आती है। जो हिन्दू रीति के अनुसार नवविवाहिता का होता है फिर उसको खुद ही अबैध बताती हैं।यह भारत की जनता को बेबकूफ बनाने का काम किया गया है।

%d bloggers like this: