April 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति से मिला एन.एस.यू.आई प्रतिनिधिमंडल

रांची:- कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के नवनियुक्त कुलपति आचार्य प्रदीप कुमार मिश्र से मुलाकात कर छात्रों की समस्याओं से अवगत कराया।
एन.एस.यू.आई प्रतिनिधिमंडल ने बुके दे कर नए कुलपति को सम्मानित किया एवं उसके बाद यूनिवर्सिटी में हो रही समस्याओं से अवगत कराया। कोरोना काल मे हुए परीक्षा का परिणाम अविलंब घोषित करने की मांग की गई। प्रिंटर की कमी एवं कर्मचारियों की लापरवाही के चलते डिग्री विलंब से मिलने की बात को रखा गया। बी.टेक, एम.टेक की परीक्षाएं समय पे हो। यूनिवर्सिटी में विभिन्न पदों की स्थायी नियुक्ति की मांग की गई। नए कुलपति ने सभी बातों को गंभीरता से सुना एवं वादा किया कि 3 महीने का समय दिया जाए। यूनिवर्सिटी में सब कुछ सही से अब होगा एवं छात्रों की जो भी परेशानी हो वो डायरेक्ट हमसे आ कर बता सकते है। लंबित पड़े सभी कार्यो की फ़ाइल मांगा ली गई है एवं सभी पे अविलंब निर्णय लिया जा रहा।
मौके पर इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, प्रणव सिंह, आकाश रजवार, अमन यादव, शैनतानु लाल यादव, दिलनवाज, विजय आनंद उपस्थित थे।
भाजमो पश्चिम विधानसभा के वरिष्ठ नेता प्रवीण सिंह के नेतृत्व में भाजमो उलीडीह मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजमो के नवमनोनित जिला पदाधिकारियों का भव्य स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया । इस कड़ी में भाजमो उलीडीह के वरिष्ठ नेता कुलविंदर सिंह पन्नु को जिला महासचिव, भाजमो उलीडीह मंडल के निवर्तमान मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद को जिला कोषाध्यक्ष एवं भाजमो युवा नेता आकाश शाह को जिला में प्रेस प्रभारी का दायित्व मिलने पर अंगवसत्र एवं पुष्पगुछ भेंट कर सम्मानित किया गया । इस दौरान उलीडीह मंडल से तीन पदाधिकारियों को जिला में स्थान मिलने पर उलीडीह मंडल के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह एवं हर्ष का माहौल है । वरिय नेता प्रवीण सिंह नें भाजमो के जिला अध्यक्ष को धन्यवाद दिया तथा विश्वास जताया की तीनों नवमनोनित जिला पदाधिकारियों एवं सभी कार्यकर्ताओं के साथ सामन्जस्य स्थापित कर एकजुट होकर संगठन को जमशेदपुर पश्चिम में मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करेंगे । अभिनन्दन कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ समाजसेवी डी त्रिपाठी, प्रेम सक्सेना, सुनीता सिंह, सुशीला सिंह, राजेश कुमार, विवेक कुमार एवं अन्य उपस्थित थे ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: