अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

’जेईई और नीट परीक्षा घोटाले के विरोध में एनएसयूआई ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका


रांची:- कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में रांची सुलांकि चौक पे जेई और नीट की प्रवेश परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ एनएसयूआई ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया एवं केंद्र सरकार मोदी जी का पुतला दहन किया।
सैकड़ो की संख्या में पहले हटिया से सुलांकि चौक तक बाइक रैली निकाल कर विरोध किया उसके बाद सुलांकि चौक पे नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया।विदित हो कि पिछले दिनों सीबीआई ने पूरे देश भर में 19 ठिकानों पर छापा मारे हैं और एक बहुत बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया जो सालो से छात्रों को पैसे के बल पर जेई और नीट की परीक्षा में पास करवाते थे। प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार ने पेपर लीक के मामले में पीएचडी हासिल की हुई है, हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट के जज के द्वारा जेईई नीत पेपर लीक की जांच की जाए। छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करना सरकार के लिए बिल्कुल मजाक से बन गया है जिसके खिलाफ एन.एस.यू.आई ने
प्रदर्शन कर रही है।
मौके पर जिला महासचिव अब्दुल राबनवाज ने कहा की“मोदी सरकार में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह धराशाई हो गई है और यह सरकार की विफलता ही है कि केंद्र सरकार ऐसी परीक्षाओं को भी सही ढंग से नहीं ले पा रही है जिनसे देश के बुद्धिजीवी समाज का निर्माण हो रहा है इस विफल मोदी सरकार के विफल व्यवस्था से निकले भ्रष्ट लोग देश के लिए बहुत चिंता का विषय है। मौके पर इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, प्रणव सिंह, अब्दुल राबनवाज,आकाश, अमन यादव, रवि राज, शांतनु लाल यादव,राहुल महतो, अभिजीत बाउरी,शोयब साह, अंकित श्रीवास्तव, सूरज राज,अभिषेक कुमार, शिवम कुमार, आशीष, करण, अमन, सैम, कासिफ, अतीक, फिरोज अंसारी, सुमित, बैठा, रोहित, यूसुफ, अंकित, अक्षाश एवं सैकड़ो छात्र मौजूद थे।

%d bloggers like this: