अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बुलंदशहर में कुख्यात लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल


बुलंदशहर:- उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में कुख्यात शातिर नदीम उर्फ काला गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई एक लाइसेंसी एक नाली बंदूक मोबाइल फोन और 12 बोर का देसी तमंचा कारतूस सहित बरामद की है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि चार नवंबर की रात में स्याना रोड स्थित हैंड पंप पार्ट्स फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड से एक शातिर ने उसकी लाइसेंसी एक नाली बंदूक कारतूस और मोबाइल फोन लूट लिया था जिसकी रिपोर्ट सुरक्षा गार्ड उमाशंकर शर्मा ने पुलिस में दर्ज कराई।
उन्होंने बताया कि गुलावठी थाने की पुलिस को जानकारी मिली की कुख्यात शातिर नदीम उर्फ काला 5 नवंबर की रात में गुलावठी से अकबरपुर झ़ोझा की ओर आ रहा है उसके पास अवैध शस्त्र भी हैं सूचना पर पुलिस ने स्वाट टीम की मदद से अकबरपुरझोझा की पुलिया पर नदीम उर्फ काला को ले लिया अपने को घिरा देख नदीम ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में नदीम उर्फ काला गोली लगने से घायल हो गया इस मुठभेड़ में गुलावठी थाने का सिपाही मनोज दीक्षित भी घायल हुआ है।
पुलिस ने नदीम उर्फ काला से सुरक्षा गार्ड उमाशंकर से लूटी यूएसए मेड एक नाली बंदूक कारतूस एक मोबाइल फोन और 315 बोर का तमंचा बरामद किया है। नदीम उर्फ काला मूल रूप से मोहल्ला चैनपुरी थाना हापुड़ देहात का रहने वाला है और वर्तमान में कोतवाली देहात के गांव मऊ खेड़ा में रह रहा था उन्होंने बताया कि नदीम उर्फ काला किराए के मकान में ही रहता है और दो-तीन महीने के बाद अपना रहने का ठिकाना बदलता रहता है उसके विरुद्ध कई थानोमें एक दर्जन आपराधिक वाद दर्ज है। घायल नदीम, उर्फ काला को पुलिस अभिरक्षा में गुलावठी स्थित सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

%d bloggers like this: