January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जिले में शनिवार को सैंपूल जांच में एक भी पॉजिटिव नहीं

किशनगंज:- किशनगंज वासियों के लिए ये अच्छी खबर है कि 2021के आरम्भ में शनिवार को कोरोना संक्रमण की सैंपूल जांच में एक भी संक्रमित नहीं मिला। संक्रमण मुक्त होने वाले दो मरीज भी है। ये जानकारी जिला स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष सह डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश ने दी।

उन्होंने जिलावासियों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जब तक दवा नहीं तब तक कोई लापरवाही नहीं बरतें। आशा है कि आने वाले समय में अगर इसी प्रकार लोग सहयोग बनाएं रखेंगे तो राज्य में सबसे पहले यह जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त भी हो जाएगा फिलहाल 99•1 फीसदी सक्रिय कोरोना संक्रमण केस है।
डी एम ने कहा कि उपयोग में लाया गया मास्क को प्रयोग के बाद डस्टविन में ही डालें। यत्र-तत्र न फेकें। आपकी भूल आपके और आपके लोगों के लिए खतरा बन सकती है। सार्वजनिक स्थल पर भी बिना मास्क पहने न जाए और और सामाजिक दूरी बनाए रखें ।
उल्लेखनीय है कि अभी तक जिले की कुल आबादी 2213971 में 279415 लोगों का सैंपूल की जांच हुई है जिसमें 4363 संक्रमण की पुष्टि हुई तथा कुल रिकवरी 4322 है। कई महीनों से मृत्यु दर भी स्थिर है। जिले में अबतक मात्र 16 लोग ही कोरोना की जंग हारे हैं उनमें ऐसे भी मरीजों की मृत्यु हुई जो गंभीर बिमारी से पीड़ित थे।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: