May 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

औरैया में तीसरे चरण के लिए 13 से 15 अप्रैल के बीच कड़ी सुरक्षा में दाखिल होंगे नामांकन

औरैया:- उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में तीसरे चरण में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मंगलवार ,13 अप्रैल से जिले के सात ब्लाक व जिला पंचायत कार्यालय में कोविड नियमों का पालन करते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन पत्र दाखिल होंगे। नामांकन की सभी तैयारियां पूरी कर लीं गयीं हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने सोमवार को यहां कहा कि जिले के 23 जिला पंचायत सदस्य, 477 प्रधान, 580 क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं 5909 ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 13 से 15 अप्रैल (मंगलवार से गुरुवार) को जिले के सात ब्लाक व जिला पंचायत कार्यालय में 17 रिटर्निंग आफीसर (आरओ) व 147 सहायक रिटर्निंग आफीसर (एआरओ) के समक्ष कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन पत्र दाखिल किए जायेंगे।
इस दौरान चुनावी आचार संहिता (एमसीसी), धारा 144 और कोविड प्रोटोकाल लागू रहेगा। जिले में तीसरे चरण में मतदान होगा जिसे सम्पन्न कराने के लिए मतदान व सहायक मतदान अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई जा चुकी है।
16 व 17 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होगी, 18 अप्रैल को नाम वापसी के बाद चुनाव चिन्हों का आवंटन होगा और 26 अप्रैल को मतदान होगा। मतगणना 02 मई को होगी ।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: