June 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

संक्रमणकाल में किसी को पेयजल समस्या से परेशान नहीं होने दिया जाएगा-मिथिलेश ठाकुर

रांची:- राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लागू पाबंदियां के बीच विकास कार्यां को गति देने के लिए निर्माण से संबंधित कार्यालयां को खोले जाने की अनुमति देने की मांग की है। मिथिलेश कुमार ठाकुर सोमवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा बुलायी गयी कैबिनेट मंत्रियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे।
पेयजल स्वच्छता मंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में किसी को भी पेयजल समस्या का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए उन्हांने लगातार दो दिनों तक विभिन्न जिलों के विभागीय अधिकारियों और अभियंता के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि ब्लैक फंगस को अभी महामारी घोषित करने की जरूरत नहीं है, बल्कि इस संबंध में लोगों की भ्रांतियों को दूर करने और इसके इलाज के लिए दवाई की समुचित व्यवस्था करन ेकी सलाह दी है। उन्होंने तीसरे वेब से निपटने के लिए स्वास्थ्य उपक्रेंद्र तक चाइल्ड केयर वार्ड की व्यवस्था करने का सुझाव दिया।
मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार के उपक्रम एफसीआई के रवैये से गढ़वा, पलामू और चतरा के किसानों को भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में कल उन्होंने बैठक भी बुलायी थी, लेकिन उस बैठक में एफसीआई का कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा और अधिकारियों को फोन करने पर उसने फोन रिसीव करने की भी जरुरत नहीं समझी।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: