January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ललित बाबू के सपनों को साकार कर रहें मुख्यमंत्री नीतीश : अशोक

दरभंगा:- बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक कुमार चौधरी ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ललित नारायण मिश्रा युग दृष्टा थे और बिहार के विकास के लिए उन्होंने जो सपना देखा था उसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साकार कर रहे हैं।
डॉ. चौधरी ने रविवार को यहां ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय परिसर में ललित बाबू की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद बिहार के विकास पुरूष पूर्व रेल मंत्री स्वर्गीय ललित नारायण मिश्र के पुण्यतिथि पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि ललित बाबू जैसे व्यक्ति विरले ही पैदा होते हैं। वे सदी के नायक थे। उन्होंने पिछड़े बिहार के विकास के लिए सपना देखा था।

मंत्री ने कहा कि श्री मिश्रा ने जिस तरह बिहार के चहुंमुखी विकास का सपना देखा था उसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मूर्त रूप दे दिया। बिहार का विकास हर क्षेत्र में जमीन पर दिख रहा है। उन्होंने कहा कि आज बिहार के मुद्दे पर श्री कुमार ललित बाबू का यथार्थ बन गए हैं।
इस मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष एवं बेनीपुर के विधायक प्रो. विनय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने विभिन्न पदों पर रह कर बिहार का सर्वांगीण विकास किया और ललित बाबू के सपनों का बिहार बनाया है। वह दिन दूर नहीं जब बिहार देश के अग्रणी राज्यों में शुमार किया जाएगा। आज बिहार की देश के प्रमुख राज्यों में गिनती हो रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: