January 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नीतीश कुमार बोले- कोरोना के दूसरे दौर में सभी को स्वस्थ रखने की करनी है कोशिश

पटना:- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों के कोरोना टीका के विरोध पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए संक्रमण के शुरू हो चुके दूसरे दौर में लोगों को सजग रहने की सलाह दी। साथ ही कहा कि इसके लिए पूरी तैयारी कर सभी को स्वस्थ रखने की कोशिश करनी होगी।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ‘जल-जीवन-हरियाली अभियान में जन-भागीदारी’ कार्यक्रम की शुरुआत करने के बाद सपा नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन को भाजपा की टीका बताकर टीकाकरण नहीं करवाने की घोषणा के बारे में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा, ‘‘कौन क्या बोलता है इसमें हमारी कोई दिलचस्पी नहीं है। किसी को कुछ बोलने की आदत होती है, उसको लगता है कि बोलने से खबर छपती है तो इन सबके चलते लोग बोलते हैं।”
वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि जिनकी जो इच्छा है वह बोलता रहे उन्हें किसी के बारे में कुछ नहीं कहना है लेकिन इतना जरूर है कि कोरोना का पूरी दुनिया में असर है। अब तो कोरोना का दूसरा दौर भी इंग्लैंड में शुरू हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए सभी को पूरी तरह से सजग रहना हैं और इसके लिए पूरी तैयारी करके सभी को हमें स्वस्थ रखने की कोशिश करनी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: