अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित लोगों का हाल जानने दरभंगा पहुंचे , दिवंगत विधायक शशिभूषण हजारी के यहां भी जाएंगे


दरभंगाः- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को दरभंगा पहुंचे. यहां कुशेश्वरस्थान पक्षी विहार स्थित हेलीपैड पर उतरने के बाद मोटर बोट से जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जल संसाधन विभाग के सचिव संजीव हंस, परिवहन विभाग के सचिव संजय अग्रवाल, दरभंगा प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार आदि के साथ मोटर बोट से बाढ़ प्रभावित परिवारों का हाल लेने के लिए अदलपुर और सोहरवा गांव के लिए गए. अदलपुर के बाद मुख्यमंत्री मसानखोन मध्य विद्यालय में रह रहे विस्थापित परिवारों से भी मुलाकात करेंगे. फिर ग्यासपुर स्थित एक निजी स्कूल में ‘स्वास्थ्य सेवाएं आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत चल रहे विशेष कैंप का मुआयना करेंगे. इसके अलावा जेडीयू विधायक शशि भूषण हजारी के पैतृक आवास पर दिवंगत विधायक और उनकी पत्नी रेखा हजारी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.
अलर्ट मोड पर थी जिला प्रशासन की टीम
दरअसल, मुख्यमंत्री के कुशेश्वरस्थान आगमन की तैयारी जिला प्रशासन महीनों से कर रहा था. जिला प्रशासन यह मानकर चल रहा था कि नीतीश कुमार कभी भी कुशेश्वरस्थान आ सकते हैं. इसको देखते हुए जिला प्रशासन की टीम अलर्ट मोड पर थी ताकि कहीं से किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हो.
वहीं, दूसरी ओर दिवंगत विधायक भूषण हजारी की पत्नी के श्राद्ध कर्म में शामिल नहीं होने के बाद मुख्यमंत्री कुशेश्वरस्थान आएंगे या नहीं इस बात पर पहले संशय बरकरार था लेकिन सीएम के मंगलवार को कुशेश्वरस्थान आने के बाद संशय पर विराम लग गया. सीएम के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए हेलीपैड बनाना प्रशासन के लिए चुनौतीपूर्ण रहा. सरकार द्वारा बनाए गए दर्जनों हेलीपैड जर्जर स्थिति में हैं जहां हेलीकॉप्टर का लैंडिंग संभव नहीं है.

%d bloggers like this: