अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नीतीश सरकार का प्रशासन पर नहीं रहा नियंत्रण : चिराग


हाजीपुर:- लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-चिराग गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व एक नाबालिग लड़की की बलात्कार के बाद हुई हत्या के लिए नीतीश सरकार को जिम्मेवार ठहराते हुए आरोप लगाया कि सरकार का अब प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है।
श्री पासवान ने शुक्रवार को यहां पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद इस घटना को लेकर दुख जताते हुए कहा कि इतनी बड़ी वारदात हो गई लेकिन न तो सरकार और न ही स्थानीय प्रशासन को ही इसकी चिंता है। नीतीश सरकार का अब प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है और इसी का नतीजा है कि लगातार ऐसी घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार के लोग दहशत में हैं लेकिन प्रशासन अपनी जवाबदेही को ईमानदारी से निर्वहन नहीं कर रहा है।
सांसद ने कहा कि प्रशासन के सही भूमिका में नहीं होने के कारण इस तरह की घटनाएं राज्य में आए दिन घटित हो रही है। पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने के साथ ही उन्होंने घटना में शामिल आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीड़ित के गांव आकर मामले का जायजा लेना चाहिए, इससे प्रशासन के अधिकारियों पर दबाव बनेगा और आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र हो सकेगी। हालांकि उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ऐसी मंशा नहीं है कि बिहार में अपराध का दर्द कम हो। इसी कारण से राज्य में अपराधिक घटनाएं लगातार हो रही है।

%d bloggers like this: