April 12, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

निशिकांत दूबे की जबरन क्रेडिट लेने की पुरानी आदत-आलोक दूबे

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ. राजेश गुप्ता छोटू ने गोड्डा में रेल सेवा शुरू होने को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे द्वारा जबरन क्रेडिट लेने की कोशिश को बचकानी हरकत और संघीय ढांचे की भावना के विपरीत बताया है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि गोड्डा-हंसडीहा रेल लाइन के लिए वर्ष 2012 में तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ0 मनमोहन सिंह के कार्यकाल में राज्य सरकार और रेलवे के बीच एक एमओयू हुआ, जिसके कारण राज्य में रेल सेवा के विस्तार को लेकर झारखंड सरकार की ओर से भी आधी राशि देने का निर्णय लिया गया, लेकिन अब जब परियोजनाएं पूरी हो गयी, तो हर बार की तरह भाजपा सांसद निशिकांत दूबे क्रेडिट लेने की होड़ में जुट गये। उन्होंने कहा कि निशिकांत दूबे की आरंभ से ही इस तरह से सस्ती लोकप्रियता हासिल करने और अखबारों तथा मीडिया में बने रहने की आदत रही है। इससे पहले भी कई कार्यक्रमों में वे विवाद और झंझट उत्पन्न करते रहे है और उसी तरह का प्रयास आज भी किया गया।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि डॉ0 निशिकांत दूबे की इच्छा है, तो क्रेडिट भले ही अपने माथे पर ले लें, लेकिन झारखंड के विकास में बाधा डालने की कोशिश ना करें। उनकी इस तरह की कोशिश के कारण ही क्षेत्र में कई विकास योजनाओं में बाधा खड़ी हो जाती है, जिससे गोड्डा संसदीय क्षेत्र की जनता परेशान है।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि यह सभी को पता है कि राज्य सरकार के सहयोग से ही आज गोड्डा रेलवे के मानचित्र में जुड़ पाया है और यह काम केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार की सहभागिता से ही सफल हो सका है,ऐसे में सिर्फ निशिकांत दूबे द्वारा क्रेडिट लेने की कोशिश अत्यंत निंदनीय है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: