March 4, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ओडिशा सड़क दुर्घटना में नौ मरे, 13 घायल

भुवनेश्वर:- त्रिपुरा में काेरापुट जिले के कोटपेड पुलिस थाना अंतर्गत मुर्तहांडी के पास एक वाहन के पेड़ से टकराने के बाद सड़क से फिसल जाने के नौ लोगों की मौत हो गयी और अन्य 13 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार देर रात कोरापुट जिले के कोटपाड पुलिस थाने के मुर्तहांडी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 326 पर एक यात्री वाहन के एक पेड़ से टकराने के बाद सड़क से फिसल कर नीचे गिरने से नौ लोगों की मौके पर मौत हो गयी। पुलिस के साथ स्थानीय लोगाें ने घटना से पीड़ितों को बाहर निकला और घायलों को कोटपेड अस्पताल ले गए और बाद में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर में एक अस्पताल में भर्ती किया गया। ताजा रिपोर्ट के अनुसार घायलों की हालत स्थिर बतायी गयी है।
बोरिगम एसडीपीओ एच के माझी ने कहा कि घायलों में सभी पीड़ित महिलाएं हैं और पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के कुलचा गांव की रहने वाली हैं। यह हादसा उस समय हुआ जब एक पिकअप वाहन में करीब 22 लोग कोटपेड ब्लॉक के तहत सिधईगांव में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे।
पुलिस ने बताया हालांकि दुर्घटना के कारण का अभी कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने आशंका जतायी कि वाहन तेज गति में होगा और तीव्र मोड़ पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया होगा।

दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन चालक फरार हो गया है

ओडिशा के हथकरघा, कपड़ा और हस्तशिल्प मंत्री पद्मिनी डिएन ने जानकारी मिलने के बाद जिला कलेक्टर को घायलों को हरसंभव सहायता और मेडिकेयर प्रदान करने का निर्देश दिया।
केन्द्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धमेन्द्र प्रधान ने दुर्घटना में मरने वालों के प्रति दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। श्री प्रधान ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ हाेने और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए भगवान जगन्नाथ से प्रार्थना की।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: