January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भागलपुर में नौ बाइक चोर गिरफ्तार

भागलपुर:- बिहार में भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की नौ मोटरसाइकिल के साथ अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। भागलपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक नताशा गुड़िया ने गुरुवार को यहां बताया कि इस क्षेत्र के बाबूपुर गांव के पास चोरी की मोटरसाइकिलों को बेचने के लिए अन्यत्र ले जाने की सूचना पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस की विशेष टीम ने बुधवार की देर रात बाबूपुर गांव के निकट एक ठिकाने पर छापा मारा और चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ अजय मंडल को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि पकडे गये चोर की निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न हिस्सों में छापेमारी कर अन्य आठ चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की।

श्रीमती गुड़िया ने बताया कि गिरफ्तार आठ चोरों की पहचान आनंद कुमार, राजेश कुमार, लखन मंडल, मिथुन कुमार, अमृत कुमार, हेमंत कुमार, रवि कुमार एवं लवकुश यादव के रूप में कई गई है। इनमें से सात चोर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं जबकि अन्य एक आनंद कुमार नवगछिया पुलिस जिला के इस्माईलपुर क्षेत्र का निवासी हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन चोरों के पास से विभिन्न कंपनियों की चोरी की कुल नौ मोटरसाइकिल के अलावा आठ मोबाइल फोन, मास्टर चाभी का गुच्छा एवं करीब छह हजार रुपये नकद बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि इस अंतरजिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह का नेटवर्क भागलपुर के अलावा नवगछिया, कटिहार और खगड़िया जिलों के सीमावर्ती क्षेत्रों में ज्यादा फैला हुआ है। गिरोह के सदस्य एक जिले में मोटरसाइकिल की चोरी करने के बाद दूसरे जिलों में बेचने का धंधा करते हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: