March 3, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एनएचएआई टीम ने बरवा के पास चलाया अभियान

धनबाद:- 32 वां राष्ट्रीय सड़क सुऱक्षा माह के छठे दिन एनएचएआई टीम ने बरवा के पास अभियान चलाया। इस दौरान इंसिडेंट इंचार्ज प्रियांशु सिंह ने हाईवे पेट्रोलिंग, एम्बुलैंस स्टॉफ की मौजूदगी में लोगो को एकत्रित कर सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक किया गया। इस दौरान लोगों को सड़क पर सुरक्षित चलने के नियम एवं गाड़ी चलाते हुए मोबाइल फ़ोन, सीट बेल्ट लगाना, शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाने के लिए जागरुक किया।
श्री सिंह ने लोगों को बताया कि सड़क हादसों और चोट के मामलों की संख्या को कम करने के साथ सावधान और सुरक्षित रहने के लिये सभी आयु वर्ग के लोगों के लिये सड़क सुरक्षा बहुत जरुरी है। इसलिये, सभी को सख्ती से सड़क यातायात के सभी नियमों, नियंत्रकों और चिन्हों का अनुसरण करना चाहिए।
जिला परिवहन पदाधिकारी श्री ओम प्रकाश यादव एवं पुलिस उपाधीक्षक यातायात श्री राजेश कुमार के निर्देश और मार्गदर्शन में आज जिले के अलग अलग ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष रूप से नुक्कड़ नाटक का कार्यक्रम आयोजित कर स्थानीय वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा की महत्ता को बताया गया।
इस अवसर पर झारखंडी लोक सेवा संस्थान के द्वारा सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा थीम पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन चिरकुंडा थाना के समीप शहीद चौक के पास, कुमारधुबी थाना के पास सुभाष चौक और निरसा थाना क्षेत्र में जामताड़ा रोड में बैंक ऑफ़ इंडिया के पास किया गया। साथ ही बिना हेलमेट के चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया।
24 जनवरी को ट्रैफिक फ्री आवर रहेगा स्थगित
32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के दौरान पूर्व में घोषित ट्रैफिक फ्री आवर स्थगित रखा गया है। डीएसपी ट्रैफिक राजेश कुमार ने बताया कि 32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत 24 जनवरी 2021 को स्टील गेट से बैंक मोड़ तक ट्रैफिक फ्री आवर कार्यक्रम निर्धारित था। परंतु अपरिहार्य कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: